मंगलवार, 21 जून 2016

फादर्स डे के कुछ खास एप्स।

                           पापा, मेरे पापा 


फादर्स डे के मौके पर पापा को खास कोटस, पिक्चर या ग्रीटिंग कार्ड के साथ विस करना है, तो आपके लिए कुछ खास एप्स जो आपकी बहुत मदद कर सकते हैं। 
तो आइये दोस्तों जानते हैं उन एप्स के बारे में। 

1. फादर्स डे फ्रेम्स 


इस एप पर आप पिता के साथ अपनी आर्कषण फोटो फ्रेम के भीतर तैयार कर  सकते हैं और उसे शेयर कर सकते हैं। यह एप गुगल प्ले स्टोर पर दस हजार से अधिक लोग डाउनलोड कर चुके हैं। इसे गुगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड करने के लिए Fathers Day Frames 2016 लिख कर डाउनलोड कर सकते हैं। 
या इस पर क्लिक करें। 

  Download   


2. फादर्स डे कोट्स 



इस एप की मदद से आप अपने पिता को खास अन्दाज में विस कर सकते हैं। यहां हजारों की संख्या  मे फादर्स-डे के पोस्ट कार्ड मौजूद हैं जिन पर अलग अलग तरह के स्लोगन लिखे हुए हैं। आप अपने कार्ड को अपनी पसंद के अनुसार कस्टमाईज कर सकते हैं। और उनके बादइसे पिता को भेज सकते हैं। 
यह एप गुगल प्ले स्टोर पर 50 हजार से ज्यादा डाउनलोड हो चुका है। इसे ज्यादा तर लोगों ने रेटिंग के लिए फाईव स्टार दिया है।एंड्रायड के लिए यह एप गुगल प्ले पर Fathers Day Quotes सर्च कर डाउनलोड कर सकते हैं। यह गुगल प्ले पर फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। 
या इस पर क्लिक करें  

  Download 


3. फादर्स  डे स्टिकर्स


इस एप पर भी आप पिता को विस करता हुआ स्टिकर तैयारकर सकते हैं और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं। इस एप पर भी आपको कोट्स और फ्रेम्स का विशाल संग्रह मिलेगा। आप यहां मेसेज या तस्वीर को एडिट भी कर सकते हैं। यह एप गुगल प्ले स्टोर पर दस हजार से ज्यादा बार डाऊनलोड हो चुका है। इसे ज्यादा तर लोगों ने रेटिंग में फाईव स्टार दिये हैं। इसका आकार 7.1 एम बी का है और यह मुफ्त में ही डाउनलोड किया जा सकता है। यह एप गुगल प्ले पर Fathers Day Stickers 2016 सर्च कर डाउनलोड कर सकते हैं। 
या इस पर क्लिक करें 

  Download   


subscribe जरुर कीजिए 




धन्यवाद दोस्तों  इस ब्लॉग पर आने के लिए 

                      Share this post 




कोई टिप्पणी नहीं: