मंगलवार, 28 जून 2016

घर बेठे पाईऐ असम्भव बिमारी का इलाज

                                        आध्यात्मिक योग 




घर बेठे पाईऐ Free असाध्य रोगों का इलाज! कठिन  से कठिन  समस्या  का समाधान! 
एक नया जीवन का जन्म! 
जैसे व्यापार, नोकरी, शादी, भूत-प्रेत, नजर लगना, जादू  टोना, पितरों का दोष, पढाई का टेन्शन, बच्चों का प्यार, पारिवारिक समस्या आदि 

इस के लिए आप को घर बैठे बस करना एक काम वह है। =इस गुरु देवजी के फोटो से ध्यान करना मन ही मन फोटो  वह मन्त्र जाप करना है 

ध्यान  करने की विधि =आप को सुबह शाम  स्नान करके खाली पेट  शान्त  जगह (जैसे बन्द कमरा) जमीन पर  आराम से बैठकर ध्यान करना  हैं सबसे पहले गुरु देव से ध्यान करने के लिये समय मांगाना 10से 15 मिनट का। उसके बाद मन ही मन में पार्थना करनी हैं और समस्या का समाधान हेतु! बाद में गुरुदेव जी फोटो का ध्यान आपके तिलक लगाने के जगह पर ध्यान केंद्रित करना है और मन्त्र जाप करना मन्त्र :=क्लीनः कृष्ण क्लीनः॥ध्यान के दौरान किसी भी प्रकार की कोई क्रिया, योग, आवाज  हो सकती है आप को  घबराना नहीं है ध्यान का समय पुरा होने पर आप ठीक पहले की स्थिति में आ जाऐंगे। इस प्रकार आप को रोजाना ध्यान करना होगा।   

 आपको रोजाना अलग अलग तरह का महसूस होगा दिमाग हमेशा शान्त रहेगा शरीर में सभी प्रकार की बीमारियां स्वयं ठीक हो जाएगी। ध्यान  के  समय समस्या का उत्तर जान सकते हैं! बस आपको मेहनत और विस्वाश से ध्यान  केंद्रित करना है॥आपको किसी तरह का कोई भी मन्दिर  में आना जाना, खाना पीना, रोक ठोक नहीं है! 


                गुरुदेव रामलालजी सियाग 
पृथ्वी पर इस एक ही प्राणी के फोटो मात्र से ईस्वर प्राप्ति होती है। गुरु देव जी कलयुग में भगवान् श्रीकृष्ण के अवतार है। इस तरह इस फोटो के ध्यान से सभी रोगों, समस्या से निदान मिलता है। इस युग में असम्भव बिमारी योग से ठीक होती है और यह डाक्टरों ने भी माना है। 

विस्वास से ध्यान केंद्रित करने से एक अदभुत शक्ति प्रदान होती है जिससे जीवन में आनन्द और खुशियां मिलती है। और एक नये जीवन का जन्म होता है। इसके लिए 100%की गारंटी है। आप कम से कम 6 महीने लगातार करके देखिए। जब आप करोगे तो आपको एक सप्ताह में ही विस्वास हो जायेगा कि यह एक सच है। 


          गुरु देवजी का ध्यान क्रिया कार्यक्रम पुरे भारत मे जगह-जगह स्कुल, कॉलेज हर शहर छोटे से छोटे गाव में भी ध्यान योग करते हैं। 

          भारत में गुरुदेव जी योग केन्द्र जोधपुर में है। जहां पर भारत के बाहर से भी अधिक संख्या में लोग आते हैं उनकी तकलीफ दुर होती हैं। गुरुदेव जी पुरे विश्व में भ्रमण कर चुके हैं। सभी देशों में ध्यान क्रिया योग का अभ्यास और लाभ लेते है। गुरुजी अपनी एक ही तलवार से सबके दुख होते हैं। इस युग में गुरुजी कृष्ण भगवान् के अवतार है। गुरुजी एक भविष्यवाणी कर चुके हैं कि इस युग में जानवरों और मनुष्य में कितना फर्क है आनेवाले नेक्स्ट युग में मनुष्य इस युग से तेज दिमाग होगा! 



            मेरा निवेदन है कि आप, अपने किसी को भी कोई परेशानी हैं तो यह खुद ध्यान करें उनको भी बताये। 
      मेने भी एक नया जीवन पाया। मुझे 2006-7 सिर दर्द की बिमारी थी। मेने बेंगलुरु में 2 साल तक बङे से बङे डाक्टर को दिखाया कुछ भी ठीक नहीं हुआ बाद में किसी ने मुझे बताया कि गुरुजी का ध्यान योग करने से तुम बिलकुल ठीक हो जाओगे। तो उसी समय गुरुदेव जी बेंगलुरु में आऐ हुऐ थे। पैलेस गराऊड में कार्य क्रम था। मैं  वहां पर गया। बहुत मात्रा में लोगों स्त्री पुरुष योग कर रहे थे मेने भी योग किया। उसी समय मुझे अलग सा अच्छा लगा और मैं  रोजाना योग करता रहा। एक सप्ताह में बिलकुल सही ठीक हो गया अब मुझे और मेरे परिवार को कोई तकलीफ नहीं है।
      पूज्य गुरुदेव श्री रामलालजी सियासी को कोठी  कोठी नमन ॥
              ॥ जय कल्की अवतार की जय हो॥



कोई टिप्पणी नहीं: